Wednesday, October 20, 2021
होमVivoVIVO मोबाइल में रिंगटोन कैसे लगाए बेहद ही आसान तरीके से

VIVO मोबाइल में रिंगटोन कैसे लगाए बेहद ही आसान तरीके से

- Advertisement -

नमस्कार मित्रो आज हम आपको वीवो फोन में रिंगटोन कैसे लगाए इसके बारे में बता रहे है अगर आपके पास वीवो का फोन है और आप उसमे रिंगटोन लगाना चाहते है तो बहुत ही आसान तरीके से लगा  सकते है पर कई लोगो को इसके बारे में जानकारी नहीं होती जिसके कारण लोगो को अपने फोन में रिंगटोन लगाने में परेशानी का सामना करना पड़ता है.

vivo phone me ringtone kaise lagaye

- Advertisement -

हर व्यक्ति अपने फोन में एक बेहतरीन रिंगटोन लगाना चाहते है ताकि कभी भी किसी का भी फोन आये तो उसे वो रिंगटोन सुनाई दे व अगर आप भी इस प्रकार की रिंगटोन लगाना चाहते है और आपके पास वीवो का फोन है तो ऐसे में यह आर्टिकल आपके लिए बहुत ही उपयोगी हो सकता है आप हमारे द्वारा दी गयी जानकारी को ध्यान से पढ़े.

वीवो मोबाइल में रिंगटोन कैसे लगाए

आपको जो तरीका बता रहे है वो वीवो यूजर के लिए है व अगर आप वीवो फोन का इस्तमाल करते है तो ऐसे में आप इस तरीके को अपनाकर आप अपने फोन में रिंगटोन लगा पाएंगे व इसके लिए आप हमारे बताये इस तरीके को अपना सकते है और इससे अपने फोन में रिंगटोन लगा सकते है.

  • सबसे पहले आपको अपने फोन में फोन सेटिंग में जाना है.
  • अब आपको अपने फोन में Sound & Vibration वाले विकल्प में जाना है.
  • अब आपके सामने कई सारे अलग अलग विकल्प आएंगे उसमे से आपको फोन रिंगटोन में जाना है.
  • अब आपको अपने फोन की गेलेरी में जाना है और अपनी पसद की रिंगटोन को सेलेक्ट कर लेना है.

अब आपके वीवो फोन में बहुत ही आसानी से रिंगटोन सेट हो जाती है और इस तरीके से आप अपने फोन में बहुत ही आसान से तरीके से रिंगटोन लगा सकते है और इसके साथ ही आप इसमें SMS के लिए भी पसंदीदा रिंगटोन सेट कर सकते है.

रिंगटोन डाउनलोड कहा से करें

अगर आपके फोन में कोई अच्छी रिंगटोन नहीं है तो आपको अपने फोन में रिंगटोन को गूगल से डाउनलोड करना होता है व इसके लिए आपको अपनी पसंद की रिंगटोन का नाम लिखना है उसके बाद रिंगटोन डाउनलोड लिखकर सर्च करें इसके बाद आपके सामने कई वेबसाइट आएगी उसमे जाकर आप अपनी पसंद की रिंगटोन को डाउनलोड कर सकते है और अपने फोन में सेट कर सकते है.

फोन में रिंगटोन कैसे बदले

अगर आपके फोन में हाल में कोई रिंगटोन है और आप उसको बदलना चाहते है तो भी बहुत ही आसानी से बदल सकते है इसके लिए आपको ऊपर बताये गए तरीके को अपनाना होता है और पुरानी रिंगटोन की जगह पर जाकर आपको नयी रिंगटोन को सेलेक्ट कर लेना है इसके बाद आपके फोन में रिंगटोन बदल जायेगी.

क्या रिंगटोन लगाने के पैसे लगते है

अगर आप अपने फोन में रिंगटोन लगते है तो इसके लिए आपको किसी भी प्रकार का कोई शुल्क नहीं देना होता यह आप बिलकुल फ्री में कर सकते है वही आप अगर कॉलर ट्यून लगाना चाहते है तो इसके लिए आपको शुल्क देना होता है व रिंगटोन आपको अपने फोन में सुनाई देती है और कॉलर ट्यून आपको जो फोन करता है उस अगले व्यक्ति को सुनाई देती है.

Calculation – इस आर्टिकल में हमने आपको वीवो फोन में रिंगटोन कैसे लगाए इसके बारे में जानकारी दी है हमे उम्मीद है की आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी उपयोगी लगी होगी अगर आपको हमारी बताई जानकारी अच्छी लगे तो इसे अपने मित्रो के साथ शेयर जरूर करें और इससे जुड़ा किसी भी प्रकार का सवाल पूछना चाहते है तो आप हमे कमेंट आदि के माध्यम से बता सकते है.

- Advertisement -

Related Article

फोन में Headphone कैसे हटाए सिर्फ 1 मिनिट में

नमस्कार मित्रो आज हम आपको phone me headphone kaise hataye इसके बारे में बता रहे है कई लोगो को फोन में हेडफोन से सम्बंधित...

BCA क्या है और BCA में अपना कैसे कैसे बनाये पूरी जानकारी

आज हम BCA क्या होता है और इसमें अपना भविष्य कैसे बनाये इसके बारे में बता रहे है हाल में पुरे देश में बेरोजगारी...

फोन में हिंदी टाइपिंग कैसे करें बहुत ही आसान से तरीके से

नमस्कार मित्रो आज हम आपको phone me hindi typing kaise kare इसके बारे में बता  रहे है अगर आप मोबाइल का इस्तमाल करते है...

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -

Most Popular