Wednesday, October 20, 2021
होमSocial MediaWhatsApp Hack कैसे करें बहुत ही आसान तरीके से

WhatsApp Hack कैसे करें बहुत ही आसान तरीके से

- Advertisement -

नमस्कार मित्रो हम आपको WhatsApp Hack कैसे करें इसके बारे में बता रहे है अगर आप किसी का भी WhatsApp Hack करके  उसके सभी massage आदि अपने मोबाइल में देखना चाहते है तो बहुत ही आसानी से देख सकते है इसके लिए आपको एक app का इस्तमाल करना होता है जिसके बारे में हम आपको इस आर्टिकल में बताने वाले है.

WhatsApp Hack kaise kare

- Advertisement -

कई लोग अपने मित्र आदि के WhatsApp Hack करके अपने मोबाइल में उसके massage आदि देखना चाहते है तो इसके लिए आपको कुछ प्रक्रिया को फॉलो करना होता है व इसके द्वारा ही आप अपने फोन में बहुत ही आसानी से किसी भी व्यक्ति का WhatsApp Hack करके उसकी पूरी जानकारी आदि अपने फोन में देख सकते है व इसकी जानकारी के लिए आप हमारा यह आर्टिकल ध्यान से पढ़े.

WhatsApp Hack कैसे करें

अगर आप किसी का भी WhatsApp Hack करना चाहते है तो लोग आपको कई तरह के तरीके के बारे में बताते है पर सभी तरीके काम नहीं करते पर हम आपको जिस तरीके के बारे में बता रहे है वो तरीका सभी फोन में सही तरीके से काम करता है और एक बार आप हमारी बताई सेटिंग को अपने फोन में कर लेते है तो इसके बाद आप अगले व्यक्ति के whatsapp के सभी massage जब तक चाहे तब तक अपने फोन में देख पाएंगे.

किसी का भी whatsapp आपको हैक करना है तो इसके लिए सबसे पहले तो अपने फोन में इंटरनेट कनेक्शन होना बहुत ही जरुरी है क्युकी आप सिर्फ इंटरनेट की मदद से ही किसी का भी whatsapp हैक कर पाएंगे व इसके लिए आप इस तरीके को अपनाये.

WhatsApp हैक करने का तरीका

WhatsApp को हैक करने के लिए आपको सबसे पहले दो फोन की जरुरत पड़ती है पहला तो आपका फोन जिसमे WhatsApp हैक करना चाहते है और दूसरा कुछ देर के लिए उस व्यक्ति का फोन जिसका WhatsApp आप हैक करना चाहते है इसके बाद आपको यह प्रक्रिया अपनानी है.

  • सबसे पहले आप अपने फोन में WhatsWeb for Whatsapp नाम के App को play store से डाउनलोड कर ले.
  • जब यह app आपके फोन में डाउनलोड हो जाये तो इसके बाद आप इसे ओपन कर ले और कुछ देर इंतज़ार करें.
  • अब आपके app में ऊपर की तरफ Whatsapp QR Code का icon दिखेगा आपको उसके ऊपर क्लिक कर लेना है.
  • अब आपके फोन में स्कैनर ओपन हो जायेगा अब आपको दूसरे व्यक्ति का फोन लेना है.
  • अब दूसरे व्यक्ति के फोन में आप उसका Whatsapp खोले और इसके बाद आपको ऊपर 3 dots दिखाई देंगे उसके ऊपर क्लिक करें.
  • अब आपके सामने कुछ विकल्प आएंगे उसमे से आपको whatsapp web के विकल्प पर क्लिक करना है.
  • अब उस व्यक्ति के फोन में एक कोड ओपन होगा इसे आप अपने फोन में जो स्कैनर खोला था उससे स्कैन कर ले.

अब दूसरे व्यक्ति का पूरा whatsapp आपके फोन में खुल जाता है और इस तरीके से आप किसी भी दूसरे व्यक्ति का Whatsapp अपने फोन में चला सकते है और जब आप चाहे तब इसमें आपको logout का विकल्प मिलेगा उसके ऊपर क्लिक कर के आप अपने फोन से दूसरे का Whatsapp  हटा भी सकते है.

दूसरे के Whatsapp को अपने फोन से कैसे हटाए

अगर आप किसी के Whatsapp को अपने फोन में देख रहे है और आप उसके Whatsapp को logout करना चाहते है तो यह बहुत ही आसान है इसके लिए आपको अपने फोन के WhatsWeb for Whatsapp app में लॉगआउट का विकल्प मिल जायेगा व इसके साथ ही आप इस app को uninstall करके भी logout हो सकते है.

Calculation – इस आर्टिकल के द्वारा हमने आपको Whatsapp Hack कैसे करें इसके बारे में जानकारी दी है हमे उम्मीद है की आपको हमारी बताई जानकारी अच्छी लगी होगी  अगर आपको जानकारी पसंद आये तो इसे अपने सोशल मीडिया पर शेयर जरूर करें व whatsapp से जुडी अन्य किसी भी तरह की जानकारी प्राप्त करनी हो तो आप हमे कमेंट के द्वारा भी बता सकते है.

- Advertisement -

Related Article

फोन में Headphone कैसे हटाए सिर्फ 1 मिनिट में

नमस्कार मित्रो आज हम आपको phone me headphone kaise hataye इसके बारे में बता रहे है कई लोगो को फोन में हेडफोन से सम्बंधित...

BCA क्या है और BCA में अपना कैसे कैसे बनाये पूरी जानकारी

आज हम BCA क्या होता है और इसमें अपना भविष्य कैसे बनाये इसके बारे में बता रहे है हाल में पुरे देश में बेरोजगारी...

फोन में हिंदी टाइपिंग कैसे करें बहुत ही आसान से तरीके से

नमस्कार मित्रो आज हम आपको phone me hindi typing kaise kare इसके बारे में बता  रहे है अगर आप मोबाइल का इस्तमाल करते है...

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -

Most Popular